Header Ads

अक्षय कुमार को झटका, OMG-2 की रिलीज पर सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक

Akshay Kumar OMG 2 Release stopped by Censor Board: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की मुख्य भूमिकाओं वाली OMG-2 की रिलीज को सेंसर बोर्ड ने फिलहाल रोक दिया है। CBFC यानी सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज को होल्ड करते हुए निर्माताओं से फिल्म को फिर से रिविजन कमेटी को दिखाने के लिए कहा है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। निर्माताओं ने फिल्म को 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया है। सेंसर बोर्ड के इस कदम के बाद इस बात का अंदेशा हो गया है कि फिल्म 11 अगस्त को आ पाएगी या नहीं। माना जा रहा है कि फिल्म के कुछ सीन और डायलॉग पर सेंसर बोर्ड कैंची चला सकता है।

आदिपुरुष जैसा विवाद नहीं चाहता सेंसर बोर्ड?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक OMG-2 में अक्षय कुमार भगवान शिव के किरदार में हैं। फिल्म का टीजर आने पर कई तरह की आपत्तियां भी लोगों ने सोशल मीडिया पर दर्ज कराई हैं। हाल ही में भगवान राम की जिंदगी से प्रेरित फिल्म 'आदिपुरुष' के संवादों की बेहद तीखी आलोचना हुई थी। यहां तक कि सेंसर बोर्ड को भी खूब कोसा गया था। ऐसे में अब बोर्ड बेहद सतर्क है। इस फिल्म पर बोर्ड फिर से विवाद नहीं चाहता है। ऐसे में सेंसर बोर्ड ने OMG-2 को सर्टिफिकेट देने से इनकार करते हुए फिल्म को 'समीक्षा समिति' के पास भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: गदर-2 में सनी के बेटे की पत्नी बनीं सिमरत की बहुत आपत्तिजनक तस्वीरें सामने आईं, अमीषा पटेल को आधी रात को आना पड़ा


No comments

Powered by Blogger.