Header Ads

Manali Flood: जन कन ह रसलन ममतज मनल क भयवह बढ म बर फस लग न कह- हलकपटर क मदद स जन बचओ

Manali Floods: टीवी और फिल्म एक्टर रुस्लान मुमताज हाल ही में मनाली घूमने गए थे जहां से उन्होंने कुछ खूबसूरत झलकियां भी दिखाई थीं। लेकिन अब वहां का माहौल बदल चुका है। बाढ़ की वजह से रुस्लान वहां फंस गए हैं, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि उन्हें वहां से निकलने के लिए हेलिकॉप्टर की मदद लेनी होगी।

उत्तर भारत में बारिश की वजह से जमकर तबाही है। इस बीच मुमताज के बेटे रुसलान मुमताज ने मनाली से इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर किया। वह वहां भारी बाढ़ के बीच फंसे हैं। उन्होंने दिल दहलाने वाले मंजर की झलक दिखाई। उन्होंने कैप्शन में दिया है कि उनके पीछे जो सड़क थी वो पानी में बह चुकी है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। बाढ़ की वजह से इस वक्त मनाली से चंडीगढ़ कनेक्ट करने वाली सड़क भी पूरी तरह से कट चुकी है।

हिमाचल के पहाड़ों पर काफी लैंड स्लाइड्स हो रहे हैं और पानी के तेज बहाव के चलते हर तरफ मलबा नजर आ रहा है। मनाली के पहाड़ों पर भी हाल बुरा है और टीवी एक्टर रुस्लान मुमताज भी वहीं फंसे हुए हैं।

रुस्लान का ये वीडियो देखकर लोग परेशान हो उठे हैं

एक्टर कहते दिख रहे हैं, 'मैं इस वक्त मनाली में फंस गया हूं, जहां कोई नेटवर्क नहीं है। घर लौटने का रास्ता भी नहीं बचा। इस खूबसूरत जगह पर टफ टाइम है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं खुश होऊं या दुखी या फिर थैंकफुल या ग्रेटफुल।' अब रुस्लान मुमताज के इस वीडियो को देखकर लोग परेशान हो उठे हैं। लोग कहते दिख रहे हैं- आपको वहां से रेस्क्यू के लिए हेलिकॉप्टर की जरूरत होगी। काफी फैन्स ने उनके सुरक्षित होने की दुआ की है।

बाढ़ की वजह से सड़कें और होटल्स सब बह गए हैं
जह रुस्लान मनाली पहुंचे थे वहां के खूबसूरत वादियों की कुछ झलकियां शेयर की थीं। तब तक किसी को नहीं पता था कि अगले कुछ दिनों में यहां क्या हाल होनेवाला है। बता दें कि मनाली में बाढ़ की वजह से कई होटल्स, सड़के, घर, पहाड़ और पेड़ पानी में बह गए हैं। यहां रेड एलर्ट जारी है।

कई टीवी शोज़, फिल्मों और वेब सीरीज में आ चुके हैं नजर
बता दें कि रुस्लान कई टीवी शोज़ के अलावा फिल्मों और वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने 'बालिका वधू', 'एमटीवी बिग एफ', 'लाल इश्क' जैसे शोज़ में नजर आए हैं। इसके अलावा उन्होंने 'जबरिया जोड़ी', 'ये साली आशिकी', 'खतरनाक इश्क' जैसी फिल्मों में और 'ज़ख्मी', 'आयशा मेरी आभासी प्रेमिका 3' जैसे वेब शोज़ में नजर आ चुके हैं।


No comments

Powered by Blogger.