Header Ads

अमीषा पटेल ने माता-पिता पर कर दिया था केस, लगाए थे शर्मिंदा करने वाले आरोप

Gadar 2 Actress Ameesha Patel: अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन में बिजी हैं। अमीषा को उम्मीद है कि 11 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म से उनके करियर को रफ्तार मिलेगी। अमीषा पटेल का फिल्मी करियर शानदार शुरुआत के बावजूद बहुत ज्यादा नहीं चला। इसकी एक वजह उनकी निजी जिंदगी के विवाद भी माने जाते हैं। करियर के शुरुआती दिनों में अमीषा पटेल अपने माता पिता से ही भिड़ गई थीं। ये लड़ाई इतनी ज्यादा थी कि मामला पुलिस केस तक पहुंचा था।

अमीषा ने कहा था- मुझे मां ने चप्पलों से पीटा
अमीषा पटेल की 2000 में आई डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' जबरदस्त हिट हुई थी। इसके बाद साल 2001 में आई 'गदर' ने भी कामयाबी के रिकॉर्ड तोड़े थे। पहली दो फिल्मों की जबरदस्त सफलता के बाद अमीषा के घर की लड़ाई सामने आई। अमीषा ने कहा कि उनके माता-पिता उनकी कमाई का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनको चप्पलों से पीटकर घर से बाहर निकाल दिया गया। अमीषा ने माता-पिता के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराते हुए 12 करोड़ रख लेने का आरोप लगाया था।

अमीषा पटेल का माता-पिता से लड़ाई की एक वजह उनका डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशिप होना भी माना गया था। अमीषा ने कुछ साल बाद खुद भी ये माना था कि विक्रम भट्ट से रिश्ते का उनके करियर पर बुरा असर पड़ा। माता पिता से अमीषा की इस लड़ाई का उनके करियर पर काफी निगेटिव असर हुआ था।

यह भी पढ़ें: सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर 9 फिल्में, जो आखिरी सीन तक थामे रखती हैं सांसें, एक तो सिर्फ एक कमरे के भीतर चलती है


No comments

Powered by Blogger.