Header Ads

लेस्बियन रिश्ते की खबरों के बीच रेखा का पुराना इंटरव्यू वायरल, बोली थींं- मैं किसी औरत से क्यों नहीं कर सकती शादी?

Rekha: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के बारे में एक रिपोर्ट बीते कुछ दिनों से चल रही है। इसमें कहा गया है कि रेखा लेस्बियन रिलेशन में रही हैं। उनके अपनी मैनेजर फरजाना के साथ रिश्ता था। इसी बीच उनके रिलेशन को लेकर उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा था जरूरी है क्या किसी आदमी से शादी करना? मैं किसी लड़की से शादी नहीं कर सकती? ये इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है आईये आप भी देखिए…

एक बार सिमी गरेवाल के शो पर पहुंची रेखा ने अपनी लाइफ के कई राज खोले थे। इस दौरान एक्ट्रेस न केवल अमिताभ बच्चन के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में खुलकर बात की थी, बल्कि उन्होंने दोबारा शादी करने के सवाल का भी चौंकाने वाला जवाब दिया था।

रेखा ने फिर से शादी के सवाल पर दिया था चौंकाने वाला जवाब
रेखा की पर्सनल लाइफ काफी परेशानियों वाली रही है। साल 1990 में उन्होंने दिल्ली के एक बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन उन्होंने उसी साल सुसाइड कर लिया था। वहीं जब रेका सिमी के शो में पहुंची तो वहां उन्होंने खुलकर बात की। जब सिमी ने उनसे दोबारा शादी करेंग? ये सवाल किया तो रेखा के जवाब से उस समय हर कोई हैरान रह गया। रेखा ने कहा था “तुम्हारा मतलब किसी आदमी से है?” इस पर सिमि ने कहा, "ठीक है, जाहिर तौर पर महिला नहीं।" इस पर फिर रेखा ने जवाब दिया, "क्यों नहीं?" फिर उन्होंने आगे कहा, "मेरे दिमाग में, मैंने खुद से, अपने प्रोफेशन से और अपने लव्ड वंस से शादी कर ली है। मैं एक सनकी इंसान नहीं हूं।"


सिमी ने इस दौरान कह कि एक पुरुष ही महिला को सुरक्षा दे सकता है। उनकी इस बात को रेखा ने बीच से काटा और कहा, "इसका पुरुष से कोई लेना देना नहीं। सब इस पर निर्भर करता है कि वह कैसी इंसान है"।

अमिताभ बच्चन से प्यार के सवाल पर रेखा ने दिया था ये जवाब
इसी इंटरव्यू के दौरान सिमी गरेवाल ने रेखा से ये भी पूछा था कि क्या उन्हें अमिताभ बच्चन से प्यार है। इस सवाल के जवाब में रेखा ने कहा था, "बिलकुल है यह तो मूर्खतापूर्ण सवाल है आज तक मुझे ऐसा कोई आदमी, औरत, बच्चा, बूढ़ा नहीं मिला जो उनसे दीवानों की तरह प्यार नहीं करता हो, तो मैं कैसे बच सकती हूं"। सिमी गरेवाल के साथ रेखा के इस इंटरव्यू की काफी चर्चा हुई थी।


No comments

Powered by Blogger.