Header Ads

'कश्मीर फाइल्स' बनाने वाले विवेक अग्निहोत्री को 'चुनौती', 'जवान' के सामने रिलीज करो अपनी फिल्म, दिया तगड़ा जवाब

Vivek Agnihotri predicts Jawan will be Blockbuster: 'कश्मीर फाइल्स' बनाकर चर्चा में आए फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि उनका बॉक्स ऑफिस क्लैश जैसे शब्दों में विश्वास नहीं हैं। दरअसल ट्विटर पर उनको एक यूजर ने चुनौती दी थी कि वो अपनी आने वाली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को शाहरुख खान की 'जवान' के साथ रिलीज करें। इस पर विवेक ने किसी टकराव से इनकार कर दिया। साथ ही उन्होंने भविष्यवाणी कर दी कि 'जवान' एक ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित होने जा रही है।

जवान देखने के बाद हमारी फिल्म भी देखें: विवेक
शाहरुख से टकराने की 'हिम्मत है?' के जवाब में विवेक ने कहा कि हम बॉलीवुड गेम में नहीं हैं। 'क्लैश' आदि जैसे शब्द बड़े और मीडिया के लिए हैं, ना कि हमारे लिए। जवान के लिए मैं गारंटी दे सकता हूं कि शाहरुख की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी। आप जवान देखें लेकिन इसके बाद हमारी छोटी सी फिल्म वैक्सीन वार भी देखें। जो कोरोना के खिलाफ भारत की एक बहुत बड़ी जीत के बारे में है।

शाहरुख खान की 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। 28 सितंबर को विवेक की 'द वैक्सीन वॉर' और प्रभास स्टारर 'सालार' सिनेमाघरों में रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होगी।

यह भी पढ़ें: गदर-2 में सनी के बेटे की पत्नी बनीं सिमरत आपत्तिजनक तस्वीरें सामने आईं, अमीषा पटेल को आधी रात को आना पड़ा बाहर


No comments

Powered by Blogger.