Header Ads

ना सनी पाजी, ना अमीषा पटेल, मेकर्स की पहली पसंद थे ये बॉलीवुड स्टार, फिर मिली फिल्म तो बना दिया रिकॉर्ड

Gadar 2: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दमपर नाम कमाने वाले एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म 'गदर 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं। सनी देओल की ये फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को रिलीज होगी। लेकिन क्या आप जानते हैं यह इस फिल्म के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल दोनो ही मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे तो आईये जानते हैं मेकर्स की पहली पसंद कौन थे और कैसे सनी देओल और अमीषा पटेल को ये फिल्म मिली।

सनी और अमीषा से पहले इन स्टार्स को मिली थी 'गदर' फिल्म
रिपोर्ट के अनुसार, गदर फिल्म में तारा सिंह के किरदार के लिए मेकर्स की पहली पसंद सनी देओल ना होकर गोविंदा थे अनिल शर्मा के दिमाग में फिल्म को लिखने के दौरान से ही यही दो नाम चल रहे थे। दोनों के पास अनिल शर्मा स्टोरी भी लेकर गए। उसी समय गोविंदा की फिल्म महाराजा फ्लॉप हो गई, जिसके बाद मेकर्स ने अपना मूड बदल लिया और यह फिल्म सनी देओल को ऑफर हो गई। सनी देओल ने फिल्म की कहानी सुनी और हां कर दिया। वहीं, अमीषा पटेल यानी कि सकीना के रोल के लिए पहले काजोल को फाइनल किया गया था लेकिन उनकी डेट्स नहीं मिल पाने के चक्कर में यह रोल अमीषा पटेल को मिला और उसके बाद जो हुआ वह आज एक हिस्ट्री है।

msg1822108393-30903.jpg




गदर फिल्म ने रचा इतिहास

बता दें कि 2001 में अमीषा पटेल, सनी देओल और अमरीश पुरी जैसे स्टार्स के साथ बनी फिल्म गदर ने तहलका मचा दिया था और कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए थे। यह दुनिया की इकलौती ऐसी फिल्म है जिसके 10 करोड़ टिकट बिके थे इतना ही नहीं सनी ***** और अमीषा पटेल की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था। इस फिल्म ने कुल 18.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। सनी देओल और अमीषा पटेल की आईकॉनिक जोड़ी गदर 2 में एक बार फिर नजर आने वाली हैं। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस से महज 4 दिन पहले यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


No comments

Powered by Blogger.