Header Ads

शाहरुख खान की 'पठान' ने नेपाल में मचाया धमाल, सलमान की 'सुल्तान' का रिकॉर्ड तोड़ा

Shah Rukh Khan Pathaan Box Office Collection In Nepal: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने नेपाल में कमाई के नए रिकॉर्ड बना दिए हैं। 'पठान' अब नेपाल में सलमान खान की 'सुल्तान' को पछाड़कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। 'सुल्तान' को कमाई में पछाड़ने के साथ-साथ फिल्म ने 'अवतार 2' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 'पठान' ने टिकट बिक्री के मामले में इसने जेम्स कैमरून की 'अवतार 2' को भी पीछे छोड़ दिया है।

सुल्तान ने की थी 13 करोड़ की कमाई
बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के मुताबिक, 'पठान' ने नेपाल में अब तक 13.28 करोड़ की कमाई कर ली है। सलमान खान की 'सुल्तान' ने नेपाल में 13 करोड़ का कलेक्शन किया था। नेपाल में अब तक अवतार 2 के 2.68 लाख टिकट बिके थे। पठान के 4.37 लाख से अधिक टिकट बिक चुके हैं।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिकाओं वाली पठान एक हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने हाल ही में रूस में भी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी है।

यह भी पढ़ें: सनी लियोनी ने किया एडल्ट इंडस्ट्री के सीक्रेट का खुलासा, जिसकी वजह से वो उस शोषण से बच गईं, जिसे मिया खलीफा ने बहुत झेला


No comments

Powered by Blogger.