Header Ads

Ank Jyotish Today: मूलांक 2 के लोगों को आज धन लाभ, मूलांक 3 के लोगों को मिलेगा भाग्य का साथ

मूलांक 1
20 जुलाई को मूलांक 1 के लोगों को कोई भी कार्य जल्दबाजी में नहीं करना चाहिए वर्ना नुकसान हो सकता है। लोगों की सलाह मानें तो आपके लिए मददगार हो सकती है। आज के दिन अपने व्यक्तित्व, उत्साह और दृढ़ संकल्प से आप सबका दिल जीत लेंगे।


शुभ अंकः 12
शुभ रंगः हरा


मूलांक 2
Ank Jyotish के अनुसार 20 जुलाई को मूलांक 2 वालों के जीवन में कुछ खास लोग प्रमुख भूमिका निभाने वाले हैं। कुछ लोग सैर-सपाटे या घर के कामों में मदद कर सकते हैं। आज आपको प्रभावी बातचीत करने का प्रयास करना चाहिए। धन लाभ की भी अच्छी संभावना है।


शुभ अंकः 2
शुभ रंगः पीला


मूलांक 3
ऐसे लोग जिनका जन्म 3, 12, 21 और 30 तारीख को हुआ है, ऐसे लोगों के लिए कुछ बड़ी योजनाओं से आपका लाभ हो सकता है। आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरीपेशा जातकों की योजनाएं सफल होंगी।


शुभ अंकः15
शुभ रंगः पीला


मूलांक 4
जिन लोगों की डेट ऑफ बर्थ 4, 13, 22, 31 तारीख है, उनके लिए आज का दिन बेहद शुभ है। आज इन तारीखों में जन्मे लोगों का मान-सम्मान बढ़ेगा और घर परिवार में खुशियां आएंगी। आपको पेशेवर सफलता भी मिलेगी, इससे घर में खुशनुमा माहौल रहेगा। इस तारीख के व्यक्ति को पदोन्नति या वेतन वृद्धि मिल सकती है। आज धन प्राप्ति की संभावना है लेकिन गलत निवेश से बचें और सतर्क रहें।


शुभ अंकः 3
शुभ रंगः गोल्डन

ये भी पढ़ेंः Horoscope today: 20 जुलाई को मेष, मिथुन समेत छह राशियों का करियर चढ़ेगा परवान, कुछ लोगों को करना होगा बड़ा खर्च


मूलांक 5
मूलांक 5 के लोगों का आज सार्थक चीजों में आपना समय लगाना चाहिए। धर्म-कर्म में आपकी रूचि बढ़ेगी। आज आप पाएंगे कि उत्तम जीवन, प्रेम से प्रेरणा और ज्ञान से सही राह प्राप्त करता है। लोगों का ध्यान आपकी तरफ रहेगा। लोग आप पर भरोसा करेंगे।


शुभ अंकः 27
शुभ रंगः हरा


मूलांक 6
मूलांक 6 के लोग आज बच्चों और परिवार से प्रेम, सुख और सुरक्षा की उम्मीद करेंगे। आज आप शांत रहें और किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले अच्छा सोचें। घरेलू जीवन में थोड़ी परेशानी हो सकती है।


शुभ अंकः 14
शुभ रंगः लाल


मूलांक 7
Ank Jyotish के अनुसार 20 जुलाई को कोई मुद्दा आपको परेशान करेगा, सेहत से जुड़ी बात या कुछ और जिसे आप जानना चाहते हैं। डॉक्टर और बुजुर्गों से सलाह लें। आज के दिन आप अकेला महसूस कर सकते हैं।


शुभ अंकः 12
शुभ रंगः लेमन


मूलांक 8
Ank Rashifal के अनुसार मूलांक 8 के लोगों को गुरुवार को यानी सप्ताह के चौथे दिन जीवन के मामलों पर ध्यान देने की जरूरत है, चाहे वो रिश्तों का संकट हो या नवीनीकरण या आवश्यक मरम्मत से संबंधित। अपनी वर्तमान योजनाओं में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।


शुभ अंकः 20
शुभ रंगः सिल्वर


मूलांक 9
Ank Jyotish today के अनुसार मूलांक 9 के लोग गहराई से मामले पर विचार करने के लिए समय निकालें। आज आप बहुत कुछ हासिल करेंगे। खरीदारी या निवेश की आवश्यकता हो सकती है।


शुभ अंकः 22
शुभ रंगः सफेद

Patrika : India's Leading Hindi News Portal

No comments

Powered by Blogger.