Header Ads

Ank Jyotish 22 July: डेट ऑफ बर्थ से जानें आज किसका अच्छा दिन, पढ़ें अंक राशिफल

मूलांक 1
मूलांक 1 के लोगों के लिए 22 जुलाई को घर या कार की मरम्मत या नवीनीकरण कार्य के चलते परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। माता-पिता या अन्य बुजुर्ग के साथ अपने संबंध में संतुष्टि महसूस करेंगे। आपके द्वारा प्राप्त ज्ञान आपकी योजना को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।


शुभ अंकः 52
शुभ रंगः सिल्वर

मूलांक 2
मूलांक 2 के लोगों को 22 जुलाई को स्वास्थ्य संबंधी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि परिवार और प्रियजनों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा, जो ऊर्जा देगा। अधिक काम करने से बचें।
शुभ अंकः 22
शुभ रंगः ग्रे

मूलांक 3
मूलांक 3 के लोगों के लिए आज यात्रा के मौकों का स्वागत करने का समय है। एक छोटी यात्रा आपको लिखने, संगीत या फोटो, सेल्फी खींचने का अवसर देगी। छोटा भाई या आपकी उम्र का कोई आपसे बात करने का इच्छुक रहेगा।


शुभ अंकः 12
शुभ रंगः हरा


मूलांक 4
इस मूलांक के व्यक्तियों को शनिवार को बोल्ड बनने की जरूरत है। साथ ही आपको अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन करना चाहिए। आज आप का मन पार्टी के ओर जा सकता हैं। साथ ही आपके आसपास का माहौल खुशनुमा रहेगा। किसी पिकनिक का भी प्रोग्राम बन सकता है।


शुभ अंकः 2
शुभ रंगः क्रीम


मूलांक 5
आज मूलांक 5 के लोग यात्रा के मौकों का स्वागत करें। एक छोटी यात्रा आपको कुछ लिखने, संगीत बनाने या फोटो और सेल्फी लेने का अवसर देगी। प्रभावी बातचीत महत्वपूर्ण है। इसके अलावा व्यवसाय में जन्मांक 3 और 9 के लोगों से लाभ मिलेगा। नौकरी में प्रोमोशन के संकेत हैं। बिजनेस में किसी रूके कार्य में प्रगति की संभावना है। इसके अलावा स्वास्थ्य बेहतर होगा।


शुभ अंकः 15
शुभ रंग: पीला

ये भी पढ़ेंः Weekly Horoscope (24-30 July): आने वाले सात दिन इन लोगों के लिए अच्छे, जानें लकी राशियों को क्या मिलेगी खुशखबरी


मूलांक 6
छोटा भाई या आपकी उम्र का कोई व्यक्ति आपसे बात करना और आपको सुनना चाहता है। आपको बोल्ड बनने की जरूरत है और रचनात्मकता का भी प्रदर्शन करें। नौकरी में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। हालांकि डायबिटीज के मरीज सावधानी बरतें।


शुभ अंकः 3
शुभ रंगः गोल्डन


मूलांक 7
मूलांक 7 के आसपास का माहौल जीवंत रहेगा। प्यार, जुनून और उत्साह आज जीवन में रहें। आज के दिन व्यवसाय और नौकरी दोनों में तरक्की का योग है। हालांकि दमा रोगियों को सावधान रहने की जरूरत है।


शुभ अंकः 27
शुभ रंगः बैंगनी

मूलांक 8
आपका ध्यान भौतिक चीजों पर हैं। आपके कपड़े, आभूषण सभी फैशन और रचनात्मकता से आपके प्यार को दर्शाते हैं। इसका आनंद लें। नौकरी में प्रमोशन और व्यापार में शीघ्र सफलता का मौका मिल सकता है। सेहत अच्छी रहेगी।


शुभ अंकः 14
शुभ रंगः लाल


मूलांक 9
मूलांक 9 वालों के लिए आज उत्सवी माहौल रहेगा। दफ्तर और अन्य मामलों को पीछे रख कर परिवार के मामलों में अपना ध्यान केंद्रित करें। 22 जुलाई को इस मूलांक के कई लोग नया घर या नई संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते हैं।


शुभ अंकः 12
शुभ रंगः लेमन

Patrika : India's Leading Hindi News Portal

No comments

Powered by Blogger.