Header Ads

वीडियो: गदर 2 का गाना खैरियत रिलीज, बेटे की याद में तड़पते सनी को देख भीग जाएंगी आंखें

Gadar 2 Song Khairiyat Release: 'गदर 2' का नया गाना खैरियत मंगलवार को रिलीज हो गया है। तीन मिनट, 10 सेकेंड का ये गाना सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा पर फिल्माया गया है। गाने का वीडियो काफी इमोशनल है। जिसमें सनी एक बस में बैठे जा रहे हैं और अमीषा पटेल रोते हुए दुआएं कर रहे हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया और कम्पोज और मिथुन ने किया है। गाने को लिखने वाले सईद कादरी हैं।

'गदर 2' के इस गाने में तारा सिंह यानी सनी देओल एक बस के ऊपर सफर करते दिख रहे हैं। इस दौरान वो अपने बेटे चरणजीत यानी उत्कर्ष को याद कर भावुक हो रहे हैं। दूसरी ओर सकीना यानी अमीषा पटेल अपने बेटे के लिए रोते हुए दुआएं कर रही हैं।


11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। 'गदर 2', 2001 में आई 'गदर: एक प्रेम कथा' का दूसरा पार्ट है। पहले पार्ट में फिल्म में भारत के बंटवारे को दिखाया गया था। गदर-2 में 1971 का भारत-पाक युद्ध के समय की कहानी है।

यह भी पढ़ें: सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर 9 फिल्में, जो आखिरी सीन तक थामे रखती हैं सांसें, एक तो सिर्फ एक कमरे के भीतर चलती है


No comments

Powered by Blogger.