Header Ads

नवाजुद्दीन सिद्दीकी मामले पर कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन, कहा- 'नवाजुद्दीन साहब...'

Kangana Supports Nawaz: दमदार एक्टिंग और कई तरह की भूमिकाएं निभाकर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन पर पत्नी आलिया ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। साथ ही आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप और शोहरत और पैसे के गलत इस्तेमाल का भी आरोप लगाया है। नवाजुद्दीन और आलिया के बीच चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। वहीं, एक्टर ने इस मामले में पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। नवाजुद्दीन के इस पोस्ट के सामने आने के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इसपर रिएक्ट किया है।


नवाज ने तोड़ी चुप्पी, कंगना ने किया रिएक्ट


कंगना रनौत एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो लगभग हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। वहीं अब जब नवाज ने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों पर चुप्पी तोड़ी तो कंगना ने उनका पोस्ट शेयर करते हुए उस पर अपनी बात रखी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "चुप्पी हमें कभी भी शांति नहीं देता है नवाजुद्दीन साहब। आपके कई फैंस और शुभचिंतक हैं जो आपके साइड की स्टोरी जानने का ध्यान रखते हैं।"


नवाज ने खुद पर लगे आरोपों को लेकर किया पोस्ट


दरअसल, नवाजुद्दीन ने 6 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और तीन पन्ने में उन्होंने अपनी बात कही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ये आरोप नहीं है, बल्कि अपना इमोशन जता रहा हूं।" नवाजुद्दीन ने अपने बयान में कहा, "मेरी चुप्पी के कारण मुझे हर जगह एक बुरा आदमी कहा जाता है। मैं इसलिए चुप हूं क्योंकि यह सब तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे-छोटे बच्चों द्वारा पढ़ा जाएगा।"


बच्चों के लिए साथ रह रहे थे नवाज और आलिया


अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "अब तक चुप रहने के लिए एक बुरे व्यक्ति होने के लिए मेरी आलोचना की गई थी। मैं शांत था क्योंकि मेरे बच्चों को किसी दिन इस नजारे के बारे में पता चलेगा। सोशल मीडिया, मीडिया और कुछ लोग मेरी खराब इमेज के मजे ले रहे हैं। मैं आप सभी को कुछ बातें बताना चाहता हूं। आलिया और मैं पिछले कुछ सालों से साथ नहीं रह रहे हैं। हम पहले से ही तलाकशुदा हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों के लिए समझ थी।"


आलिया ने बच्चों को बनाया बंधक, नहीं जाने दे रही स्कूल


नवाजुद्दीन ने आगे कहा, "क्या कोई जानता है मेरे बच्चे भारत में क्यों हैं और 45 दिनों से स्कूल नहीं जा रहे हैं। स्कूल मुझे हर रोज लेटर भेज रहा है कि यह बहुत लंबी अनुपस्थिति है। मेरे बच्चों को पिछले 45 दिनों से बंधक बना लिया गया है और दुबई में अपनी स्कूलिंग मिस कर रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ये भी कहा कि वो उन्हें पिछले 2 साल से हर महीने 10 लाख रुपये दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से पुलिस ने किया इंकार, सीएम एकनाथ शिंदे से गुहार लगाने पहुंची आलिया


नवाज को ब्लैकमेल कर रही आलिया


नवाज ने अपने बयान में खुलासा किया कि आलिया सिर्फ उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए ये सब कर रही हैं। नवाज ने ये भी कहा कि जब उनकी पत्नी बच्चों के साथ दुबई नहीं भी गई थीं तब भी वो उन्हें 5-7 लाख रुपये देते थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे बयान दिया की, "वह केवल पैसा चाहती है और इसलिए मुझ पर और मेरी मां पर कई मामले दर्ज किए हैं और यह उसकी दिनचर्या है, उसने अतीत में भी ऐसा ही किया है और अपनी मांग के अनुसार भुगतान किए जाने पर केस वापस ले लेती है।"


पहले भी नवाज के पक्ष में खड़ी हुई थी कंगना


वहीं, बात करें कंगना रनौत की तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती नजर आती हैं। वहीं नवाजुद्दीन के मामले पर कंगना का ट्वीट चर्चा में आ गया है। इससे पहले भी नवाजुद्दीन के समर्थन में उतरी थीं, जब आलिया ने अपने पूर्व पति के साथ घर के गेट के बाहर खड़े होने पर अपने मौखिक विवाद का एक वीडियो पोस्ट किया था।


इस फिल्म में नजर आने वाले हैं नवाज


बात करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द हीं हड्डी' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा नवाज सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित भूमि पेडनेकर के साथ 'अफवाह' में भी दिखाई देंगे। वहीं, कंगना रनौत इस साल फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आने वाली है। इसके अलावा वह 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' और 'सीता' में भी दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: अपनी बीमार मां से मिलने गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने रोका


No comments

Powered by Blogger.