Header Ads

बहन की मेहंदी सेरेमनी में सिगरेट पीती दिखीं अनन्या पांडे, लोगों ने कहा- 'थोड़ा तो सब्र कर लेतीं'

Alanna Panday Mehendi Ceremony: इन दिनों फिल्मी दुनिया में शादियों की धूम है। हाल ही में स्वरा भास्कर ने दिल्ली में अपने ब्वॉयफ्रेंड संग शादी रचाई। वहीं अब अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे भी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अलाना पांडे की प्री वेडिंग की रस्में शुरू हो गई हैं। मंगलवार को अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया। करीबी दोस्त सोहेल खान ने अपने घर पर इस सेरेमनी को रखा है, जहां कई नामचीन लोग पहुंचे हैं। मेहंदी सेरेमनी की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। इस दौरान अलाना पांडे (Alana Panday) ने अपनी मेहंदी में फ्लोरल लहंगा पहन रखा है। वह अपनी मां के साथ पहुंची थी।

बहन की मेहंदी सेरेमनी में अनन्या ने बेबी पिंक कलर की स्कर्ट और वन स्ट्रैप क्रॉप टॉप कैरी किया था। एक्ट्रेस की पसर्नल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस का नाम एक्टर आदित्य रॉय कपूर संग उनका नाम जोड़ा जा रहा है। दोनों के अफेयर की खबरें खूब चर्चा में बनी हुई हैं।

अलाना की बात करें तो ये लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे को डेट कर रही हैं। नवंबर 2021 में उनकी सगाई हुई थी। 16 मार्च को अलाना और आइवर मुंबई में शादी करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक हल्दी सेरेमनी पांडे परिवार के घर पर होगी।

यह भी पढ़ें- पैपराजी ने की ऐसी हरकत कि तिलमिला गईं राखी सावंत


No comments

Powered by Blogger.