Header Ads

Rahul Gandhi को अपना दूल्हा बनाने के लिए Sherlyn Chopra हो गई राजी, लेकिन रखी अजीब शर्त, शादी के बाद...

Sherlyn Chopra Rahul Gandhi: बोल्ड शूट के लिए मशहूर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। हाल ही उन्होंने एक बयान देकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर ली हैं। अचानक उनका नाम कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से जुड़ने लगा है। दरअसल, शर्लिन चोपड़ा कांग्रेस नेता के साथ घर बसाने का सपना देख रही हैं। उन्होंने राहुल गांधी से शादी करने की इच्छा जताई है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं राहुल गांधी से शादी करना चाहती हूं।’ हालांकि उन्होंने एक शर्त भी रखी दी है।

क्या है शर्लिन की वो शर्त?
शर्लिन चोपड़ा टीवी शो बिग बॉस 3 की प्रतियोगी रही हैं। शर्लिन सोमवार को थाई हाई स्लिट वाली एक खूबसूरत ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी खिंचाई। इस दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि क्या वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ शादी करना चाहेंगी? जवाब में शर्लिन ने हां कहा। मगर उन्होंने शर्त रखी कि शादी के बाद उनका सरनेम नहीं बदलना चाहिए। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल है।

न्यूड तस्‍वीर खिंचाने वाली पहली भारतीय महिला बनीं थी शर्लिन
35 वर्षीय शर्लिन 2012 में प्लेबॉय पत्रिका के लिए नग्न तस्वीर खिंचवाने वाली पहली भारतीय महिला थीं। कथित तौर पर उनकी तस्वीरें दो साल बाद जारी की गई थी। हाल ही में वह रैप सॉन्ग वो करते हैं जज में नजर आई थीं। वह ‘दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर’ (2005), ‘रेड स्वास्तिक’ (2007), ‘वजह तुम हो’ (2016) जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं और हाल ही में शॉर्ट फिल्में बनाने में भी अपना हाथ आजमा रही हैं।

राहुल गांधी की 137 दिन बाद सांसदी वापस
इन दिनों राहुल गांधी भी सुर्खियो में हैं। दरअसल, 137 दिन बाद उनकी सांसदी वापस हुई है। वे सोमवार को संसद भी पहुंचे। मोदी सरनेम केस में गुजरात की कोर्ट से दो साल की सजा होने के बाद उन्हें संसद से अयोग्य कर दिया गया था। एक बार फिर वे वायनाड से सांसद के रूप में बहाल हुए हैं।


No comments

Powered by Blogger.