Header Ads

OMG 2 Trailer Twitter review: 11 अगस्त को आ रहे हैं डमरूधारी, 'कचौड़ी खाकर महादेव देने लगे आशीर्वाद'

OMG 2 Trailer Twitter Review: अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म OMG 2 का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर आते ही फैंस के बीच छा गया। लोग इस पर अपना अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं ।

फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत बनकर अपने भक्त पंकज त्रिपाठी की रक्षा करते नजर आ रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस यामी गौतम वकील बनकर कोर्ट में केस लड़ रही है । OMG की सफलता के बाद डायरेक्टर अमित राई फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर आ गए हैं । इस बार भी कहानी में भक्त और भगवान के बीच की लड़ाई दिखाई गई है। आइए जानते हैं ट्रेलर को जनता का कितना प्यार मिल रहा है

'ओह माय गॉड 2' का ट्रेलर फिल्म की कहानी को मोटे तौर पर समझा देता है। इस बार फिर कोर्ट ड्रामा देखने को मिलेगा। पकंज त्रिपाठी अपने रोल में काफी अच्छे से जमे हुए दिख रहे हैं। अक्षय कुमार इस बार श्रीकृष्ण नहीं बल्कि भगवान शिव के रूप में दिख रहे हैं।

मेकर्स ने इस बार विषय भी मजबूत चुना है। ट्रेलर देखकर आपको पहले वाली OMG की बीच बीच में याद भी आएगी। जब भी किसी फिल्म का सीक्वल आता है तो पुरानी फिल्म से तुलना जरूर होती है। ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म एकदम खरी उतरती दिख रही है।

छा गए गुरु जी

देखें फिल्म का OMG 2 Trailer, जिसमें महादेव कचौड़ी खाते हुए दिख रहे हैं


No comments

Powered by Blogger.