Header Ads

Kajol birthday: अजय देवगन से पहले इस एक्टर के लिए पागल थीं काजोल, कर दी थी सारी हदें पार

Happy Birthday Kajol: काजोल आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं उनका जन्म 5 अगस्त 1974 को मुंबई में हुआ था। काजोल डायरेक्टर शोमू मुखर्जी और अभिनेत्री तनुजा की बेटी हैं ऐसे तो काजोल का जन्म फिल्मी खानदान में हुआ था लेकिन उन्होंने अपने हुनर के दम पर कामयाबी हासिल की और जानी-मानी अभिनेत्री बनीं। उन्होंने बॉलीवुड जगत में अपनी एक्टिंग से अपना एक अलग नाम कमाया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय से पहले काजोल किसी और पर दिल हार बैठी थीं, लेकिन उनका प्यार अधूरा रह गया, तो आईये जानते है कौन थे वो एक्टर…

एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बी-टाउन में काफी पॉपुलर है वही, काजोल ने हिंदी सिनेमा को कई शानदार फिल्में दी हैं इस दौरान एक्ट्रेस का दिल एक हीरो के लिए धड़कने लगा था, लेकिन अजय देवगन नहीं कोई और था इस बात का खुलासा फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने किया था जो सालों से काजोल के बेस्ट फ्रेंड हैं।

एक बॉलीवुड स्टार से प्यार करने लगी थीं काजोल
करण ने बताया था कि काजोल अजय देवगन से पहले अक्षय कुमार की दीवानी थीं एक्टर की एक झलक पाने के लिए काजोल अक्सर मुंबई की गलियों के चक्कर भी लगाती थीं। करण ने ये भी बताया कि साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘हिना’ के प्रीमियर में उन्होंने अक्षय को ढूंढने में काजोल की मदद की थी लेकिन काजोल ने कभी अपनी फिलिंग अक्षय के सामने नहीं रखी।

msg1822108393-32033.jpg



बता दें कि काजोल और अक्षय कुमार की जोड़ी फिल्म ‘दीवानगी’ में नजर आई थी। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई। फिर काजोल की लाइफ में अजय देवगन की एंट्री हुई और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली. आज ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स हैं।

हाल ही में काजोल वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में नजर आई हैं इसमें उन्होंने अपनी सालों पुरानी नो किसिंग पॉलिसी तोड़ते हुए अपने कोस्टार के साथ एक सेंसुअश किसिंग सीन दिया था।


No comments

Powered by Blogger.