Header Ads

Gadar 2 Vs OMG 2: पहले भी थिएटर में अक्षय-सनी की हुई थी टक्कर, फिर इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

Gadar 2 Vs OMG 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' इसी 11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' भी 11 अगस्त को ही थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। इससे पहले दोनों की एडवांस बुकिंग से थिएटर भर चुके हैं गदर 2 ने OMG 2 को मात देते हुए आगे निकल चुकी है। वहीं अब शुक्रवार को 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्म एक साथ रिलीज हो रही हो।

साल 1996 में भी एक बार ऐसा हो चुका है जब अक्षय कुमार और सनी देओल की फिल्म ने एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। सनी देओल की फिल्म 'घातक' और अक्षय कुमार की फिल्म 'सपूत' दोनों ही 8 नवंबर 1996 को रिलीज की गई थी। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच कड़ा मुकाबला नजर आया था और आखिरकार सनी देओल की फिल्म 'घातक' ने 'सपूत' को पछाड़ दिया था।


msg1822108393-32737.jpg
1996 में घातक और सपूत फिल्म के चलते आमने-सामने आए थे अक्षय-सनी IMAGE CREDIT:

'घातक' ने किया था 26.5 करोड़ का क्लेक्शन
विकिपीडिया की मानें तो 'घातक' 6.5 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुई थी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही दर्शकों को अपनी तरफ खींच लिया। 'घातक' उस साल की ऐसी चौथी फिल्म थी जिसने सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों की लिस्ट में अपनी जगह बनाई थी। 'घातक' को दर्शकों का काफी प्यार मिला और फिल्म ने 6.5 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने कुल 26.5 करोड़ का क्लेक्शन कर रिकॉर्ड बनाया था।

सनी देओल की फिल्म से पिछड़ गई थी सपूत
अक्षय कुमार की फिल्म 'सपूत' में सुनील शेट्टी भी लीड रोल में थे। एक फिल्म में दो लीड एक्टर्स होने के बावजूद फिल्म को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और फिल्म ने कुल 11.74 करोड़ की कमाई की जो कि 'घातक' के कलेक्शन के आधे से भी कम था। एक बार फिर 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' के साथ सनी देओल और अक्षय कुमार आमने-सामने आ गए हैं और अब देखना है कि बॉक्स ऑफिस पर किसका जादू चलता है। वहीं एडवांस बुकिंग में सनी देओल अक्षय कुमार से आगे दिखाई दे रहे हैं पर फिल्म 11 अगस्त को थिएटर पर आएगी, उसके बाद साफ होगा कि लोग आज भी एक्शन खिलाड़ी से ज्यादा सनी देओल को देखना पसंद करते हैं या नहीं।


No comments

Powered by Blogger.