Header Ads

Gadar 2 Advance Booking: गदर 2 की धुंआधार बुकिंग देख खुशी से झूमे सनी देओल, जानें अब तक कितने बिके टिकट

Gadar 2: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के घायल शेर कहे जाने वाले सनी देओल (Sunny Deol) की अपकमिंग फिल्म गदर 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी हैं और फैंस का इस फिल्म के लिए एक अलग ही रिएक्शन देखने को मिल रहा है। कई ऐसे थिएटर है जो हफ्ते भर के लिए बुक हो चुके हैँ। यह देख ट्रेड एक्सपर्ट्स काफी खुश हैं। सनी देओल भी गदर 2 की एडवांस बुकिंग देखकर फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को धन्यवाद कहा है। उन्होंने एक पोस्ट में फैंस को अपने घर का सदस्य बताया है।

सनी देओल इन दिनों फिल्म गदर 2 का प्रमोशन करने के लिए अलग-अलग जगह जा रहे हैं। वह जयपुर के साथ-साथ जैसलनेर के तमोट माता मंदिर भी पहुंचे थे। जब प्रमोशन के दौरान सनी देओल को गदर 2 की एडवांस बुकिंग के बारे में पता चला और उनका सीना 56 इंच का हो गया। सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में फैंस को धन्यवाद कहते हुए लिखा है, 'आप सबने गदर को गदर बनाया था और एडवांस बुकिंग के आंकड़े जो मैं देख पा रहा हूं उन्हें देखकर मैं कह सकता हूं कि गदर 2 को भी आप गदर बना देंगे। अपने तो अपने होते हैं।'

instagram.jpg


OMG 2 से आगे निकली Gadar 2

एडवांस बुकिंग के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म ने सनी देओल के फिल्म के आगे घुटने टेक दिए हैं। एडवांस बुकिंग के बारे में बात करें तो गदर 2 ने अब तक एडवांस बुकिंग से 1.55 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वहीं दूसरी ओर ओएमजी 2 ने कुल 32 लाख रुपए की कमाई की है। इससे साफ जाहिर होता है कि गदर 2 ने अक्षय की फिल्म से कई गुना कमाई की हुई है। वहीं तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि इन दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा आगे चल कर काफी कुछ साबित करने वाला है। आपको बता दें कि गदर 2 का ट्रेलर 26 जुलाई को रिलीज हुआ। जिसे सनी देओल और दर्शकों ने खूब पसंद किया है।


No comments

Powered by Blogger.