Header Ads

पिता के गुजर जाने से अपनी जिंदगी में आए बदलावों पर रणबीर कपूर ने की बात, कहा - 'मेरी आंखों के सामने कई...'

Ranbir Kapoor On Losing Dad Rishi Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस समय चर्चा में बने हुए हैं। 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता के बाद रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के साथ एक हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी में नज़र आएंगे। फिलहाल दोनों एक ही फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। बता दें, कोविड के दौर में रणबीर ने अपने पिता और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को खो दिया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की है कि उनके पिता के जाने से उनमें वास्तव में क्या बदलाव आया है।


रणबीर ने आलिया और राहा को लेकर कही ये बात


मीडिया से बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा, "आपके माता-पिता में से एक की मौत आपको बहुत कुछ सिखाती है। यह विशेष रूप से सच है जब आप अपने चालीसवें वर्ष में हैं, क्योंकि यह आपको अपने परिवार के करीब लाता है। आप जीवन का सही अर्थ समझते हैं। इस दौरान कई अच्छी और बुरी चीजें होती हैं। जहां तक मेरा सवाल है, मुझे आलिया जैसी बीवी मिली, राहा हमारी जिंदगी में आई। जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं।"


पिता की बिमारी को लेकर रणबीर ने कही ये बात


अपने पिता की बीमारी और अनुभव के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने कहा, "एक कलाकार के रूप में, यह आप पर भारी पड़ता है। मैं 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' दोनों पर काम कर रहा था जब मेरे पिता को कैंसर हो गया था और उनका इलाज चल रहा था। 'ब्रह्मास्त्र' देखते समय आज मेरी आंखों के सामने कई यादें आ जाती हैं, लेकिन कुछ दृश्यों को देखकर मुझे अपने पिता की बीमारी, उनकी बिगड़ती सेहत, उनका इलाज, कीमोथैरेपी याद आती है।"


जल्द ही रिलीज हो रही है रणबीर की ये फिल्म


बता दें, रणबीर ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से धमाल मचाया था। अब दर्शकों को रणबीर और श्रद्धा की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी। इसके साथ ही रणबीर की अपकमिंग फिल्म 'एनीमल' की भी खूब चर्चा हो रही है। इसमें रणबीर के डैशिंग लुक को फैंस ने खूब पसंद किया है।

यह भी पढे़ें: सोशल मीडिया पर फिर ट्रेंड हुई 'तू झूठी मैं मक्कार', फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू


No comments

Powered by Blogger.