Header Ads

कच्चा बादाम गाने वाले भुबन के बिगड़े हालात, कमाई हुई बंद, रोते हुए बोले- 'अपना ही गाना नहीं गा पा रहा हूं'

kacha badam singer bhuban badyakar : पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काचा बादाम सॉन्ग बहुत फेमस हुआ था और हर किसी ने इस गाने पर जमकर वीडियो और रील बनाए थे। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक हर किसी ने इस गाने को इंजॉय किया। इस गाने को किसी बहुत बड़े स्टार ने नहीं बल्कि सिम बंगाल की गलियों में मूंगफली बेचने वाले एक शख्स ने गाया है। इस गाने को गाने वाले का नाम भुबन बादायकर है। कच्चा बादाम गाने को गाकर भुबन रातों-रात सितारा बन गए हैं। भुबन को भी इसका अंदाजा नहीं था कि वह अपने गीत के साथ एक सेलिब्रिटी बन जाएंगे। आगे देखते ही देखते भुबन स्टार बन गए, लेकिन अब आज वो इसी गाने को गा नहीं पा रहे हैं।

दरअसल भुबन बड्याकर नोटिस से परेशान हो गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि जैसे ही इस गाने के साथ वो वीडियो या सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, तो उन्हें कॉपीराइट भेजकर रोका जा रहा है।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, भुबन का कहना है कि कॉपीराइट के नोटिस मिलने से वह दुखी हैं। नोटिस मिलने की वजह से वह गाना नहीं गा पा रहे हैं और उन्हें कोई शो नहीं मिल पा रहा है।

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा शो के चलते फ्लॉप हुई 'सेल्फी'?

भुबन ने बड्याकर ने उस शख्स पर फायदा उठाने का आरोप लगाया सिर्फ कॉपीराइट की वजह से भुबन खुद का गाना नहीं गा पा रहे हैं न ही उनकी कमाई हो पा रही है। इससे वह काफी दुखी हैं। उनकी आर्थिक हालात फिर से बिगड़ने लगी है। उन्होंने कहा- फिलहाल कामकाज नहीं मिल रहा है। अब शो में मैं वो गाना तो गा नहीं पाता। छोटा-मोटा काम करते महीने का कुछ हजार रुपयों की कमाई हो पा रही है।

यह भी पढ़ें- 'टाइगर' 3 के सेट से लीक हुआ वीडियो


No comments

Powered by Blogger.