Header Ads

जेल में बंद सुकेश ने होली पर जैकलीन फर्नांडिस को किया याद, लिखा प्रेम पत्र

Sukesh Wrote Letter To Jacqueline: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी सुकेश के साथ अपने रिश्ते को लेकर मुश्किल में हैं। इस बीच सुकेश ने होली के मौके पर जैकलीन को एक पत्र लिखा है। सुकेश ने पत्र के जरिए जैकलीन को होली की बधाई दी है, साथ ही अपने प्यार का इजहार भी किया है। पत्र में उसने जैकलीन को एक बेहतर इंसान बताया है और वह उनकी जिंदगी में खुशियां फिर से आएगा। अब सुकेश का लिखा यह पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


सुकेश ने दी होली की बधाई


सुकेश ने पत्र में लिखा, "मैं सबसे पहले लोगों को होली की शुभकामनाएं देना चाहूंगा। खासतौर पर मीडिया के लोगों का जिन्‍होंने मेरी बात को हमेशा सामने रखा। सबसे शानदार इंसान, अमेज़िंग, मेरी सबसे खूबसूरत जैकलीन को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। रंगों के त्योहार के दिन मैं तुमसे वादा करता हूं, जो रंग फीके या गायब हो गए हैं, उन्हें 100 बार वापस लाऊंगा। मैं वादा करता हूं और यह मेरी जिम्मेदारी है।"


जैकलीन से किया प्यार का इजहार


सुकेश ने आगे लिखा कि तुम्हें तो पता है कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं। सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में जैकलीन फर्नांडिस को 'आई लव यू' भी कहा है। पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस से लिखा, "माई बेबी, हमेशा मुस्कुराती रहो, तुम जानती हो कि तुम मेरे लिए हो और कितनी अहम हो। लव यू माई प्रिंसेज, मिस यू, माई बी, माई बोम्मा, माई लव और मेरे जैकी।"

letter.jpg


मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस से की गई थी पूछताछ


बता दें, 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज से ईडी पूछताछ कर चुकी है। ईडी ने बताया है कि सुकेश ने जैकलीन और उसके परिवार पर 10 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। वह चार बार जैकलीन से चेन्नई में मिला है साथ ही चार्टर्ड प्लेन पर 8 करोड़ भी खर्च किए हैं। सुकेश का कहना है कि वह अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप में था। सुकेश जैकलीन के अलावा नोरा फतेही को महंगे-महंगे गिफ्ट दिया करता था।


कई लोगों को ठग चुका है सुकेश


दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा और ईडी की जांच के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन और नोरा फतेही के अलावा कई अन्य लोगों के नाम सामने आए थे। ये दोनों ही अपने बयान भी ईडी के सामने दर्ज करा चुकी हैं। इसमें इन दोनों के अलावा सारा अली खान और चाहत खन्ना का नाम भी सामने आया था। बताया जा रहा है कि सुकेश ने फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कई लोगों को ठगा है।

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही का जैकलीन फर्नांडीस पर मानहानि का मुकदमा, 25 मार्च को होगी सुनवाई


No comments

Powered by Blogger.