Header Ads

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में इस खास रोल से शाहरुख खान करेंगे धमाका

Tiger 3 Jail Sequence: शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी को उनके फैंस ऑनस्क्रीन पर देखना बोहद पसंद है। उनके फैंस की ही चाहत थी कि शाहरुख-सलमान की ये दमदार जोड़ी फिल्म 'करण अर्जुन' के बाद से एक साथ फिर से एक ही फिल्म में नजर आई। यही वजह है कि सलमान और शाहरुख की ये जोड़ी कई फिल्मों में फूल टाइम तो नहीं लेकिन कुछ मिनटों के लिए जरूर दिखाई दी। सलमान-शाहरुख के फैंस को उनकी ये बॉन्डिंग ऑनस्क्रीन पर इतनी बढ़िया लगती है कि हर कोई इनको फिल्म में एक साथ देखना चाहता है। इसलिए अभी हाल ही में किंग खान की रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' में सलमान का एक छोटा सा कैमियो था। सलमान और शाहरुख के फैंन के लिए यह कुछ मिनटों का सीन किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं था। अब शाहरुख खान की फिल्म पठान जहां धड़ाधड़ कमाई के करोड़ों आंकड़े पार कर रही है। तो वहीं अब शाहरुख खान भी सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 में इस धमाकेदार और जबरदस्त रोल से धमाका करते नजर आएंगे।


अब दर्शकों को फिर से सलमान-शाहरुख की जोड़ी बड़े पर्दे पर 'टाइगर 3' में देखने को मिलेगी। सलमान की एक्शन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में शाहरुख कैमियो के साथ ही एक्शन सीक्वेंस (Tiger 3 Jail Sequence) में नजर आएंगे। कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर खुलासा हुआ है कि शाहरुख खान फिल्म टाइगर 3 में जेल सीक्वेंस (SRK will be seen in Tiger 3) में नजर आने वाले है। कुछ साइट्स का तो यह तक कहना है कि सलमान की फिल्म टाइगर 3 में जो शाहरुख खान का लुक नजर आएगा वो उनकी फिल्म जवान (Jawan) से जुड़ा हुआ है। जैसा की सलमान ने शाहरुख की फिल्म पठान में किया था। पठान में सलमान खान ने अपना टाइगर 3 का राउडी लुक दिखाया था। अब वैसे ही शाहरुख भी करने वाले हैं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 'टाइगर 3' (Tiger 3) के लिए अपने हिस्से की शूटिंग (Salman Khan most awaited film Tiger 3) अप्रैल में तकरीबन 7 दिनों तक करेंगे। आपको बते दें कि फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख के अलावा लीड रोल में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नजर हैं। यह फिल्म वाईआरअफ (YRF) यानी की यशराज बैनर की फिल्म टाइगर 3 की फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है।

tiger_3_srk_salman.jpg


एसआरके (SRK) वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 और 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर चर्चा में हैं। तो वहीं शाहरुख पठान के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान', डंकी (Dunki) और डॉन 3 (Don 3) की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म पठान में सलमान ने अपना टाइगर लुक रिवील किया था, तो वहीं अब शाहरुख फिल्म टाइगर 3 में अपना जवान का लुक रिवील करेंगे। इसमें शाहरुख का लुक बड़े बालों में नजर आएगा।

यह भी पढ़ें: पठान की बादशाहत, 36वें दिन शाहरुख-दीपिका ने बॉक्स ऑफिस पर किया करोड़ों का कलेक्शन पार


No comments

Powered by Blogger.